कांग्रेस को देश से बाहर करने का समय आ गया करनाल से मायावती ने भरी हुंकार !

 कांग्रेस को देश से बाहर करने का समय आ गया करनाल से मायावती ने भरी हुंकार !

करनाल में बहुजन समाज पार्टी की स्टार प्रचारक और पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि बीएसपी किसी विरोधी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ रही। पार्टी ने अकेले ही सभी लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि BSP गरीबों , मजदूरों और आदिवासियों की आवाज उठा रही है। जिस तरह की भीड़ आज इकट्ठी हुई है उससे लग रहा है कि इस बार करनाल से भी लोग बीएसपी को जीता के संसद में भेजेंगे। मायावती कल करनाल में बीएसपी उम्मीदवार इंद्रजीत के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रही थी।

हेलीकॉप्टर से करनाल के सेक्टर 4 में पहुंचते ही बड़ी संख्या में उनके समर्थकों ने जय भीम के नारे लगाकर उनका स्वागत किया। मायावती ने कहा कि आजादी के बाद से अधिकतर शासन काल कांग्रेस के हाथों में रहा है। इन्होंने ना तो दलित वर्ग, न हीं आदिवासी न हीं पिछड़ा वर्ग और ना ही अन्य वर्गों के लिए काम किया। अब कांग्रेस को देश से बाहर करने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि पिछले काफी वर्षों से भाजपा और उसके सहयोगी दल सत्ता पर काबिज रहे। इन्होंने पूंजीपतियों, जातिवाद और संप्रदाय की राजनीति की। अबकी बार लगता है कि भाजपा दोबारा सत्ता में वापस आने वाली नहीं है बशर्ते चुनाव नीट एंड क्लीन हो। 

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि लोगों की चर्चाओं के अनुसार भाजपा अगर ईवीएम में गड़बड़ी नहीं करती है तो इन चुनाव में भाजपा की नाटक बाजी नहीं चलने वाली है और ना ही जुमलेबाजी चलेगी। मायावती ने कहा कि देश व प्रदेश की जनता समझ चुकी है कि बीजेपी ने देश के मुख्य मुद्दों को नहीं उठाया है। हवा हवाई बातें की गई है जो वादे भाजपा ने किए थे उसका एक चौथाई भी उन्होंने पूरा नहीं किया है। यह पार्टी बड़े-बड़े पूंजीपत्तियों के घर भरने और उन्हें बचाने में लगी है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि पिछले दिनों इलेक्टोरल बांड का मामला माननीय कोर्ट में भी उठा और अखबारों की सुर्खियों में भी आया। बसपा को छोड़कर कांग्रेस, बीजेपी और अन्य पार्टियों ने देश के बड़े-बड़े पूंजीपतियों से बॉन्ड के जरिये मोटा गोलमाल किया। उन्होंने कहा कि बसपा एक ऐसी पार्टी है जो धन्ना सेठों से पैसे नहीं लेती। हमारी पार्टी ने हमेशा किसानों और मजदूरों की आवाज उठाई है और बिना किसी भेदभाव के काम किया। मायावती ने कहा कि दलित, गरीब, एससी-एसटी वर्ग की नौकरियों का कोटा आज तक नहीं भरा गया है। अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों की हालत भी ठीक नहीं है। बसपा नेता मायावती ने आरोप लगाया कि देश में महंगाई और बेरोजगारी की दर लगातार बढ़ती जा रही है और भ्रष्टाचार भी कम नहीं हुआ है, ऐसे में हमें आने वाले समय में बीजेपी और कांग्रेस को सत्ता में आने से रोकना है। उन्होंने जनता को मीडिया, ओपिनियन पोल व सर्वे से से बचने और सावधान रहने की बात कहते हुए कहा कि इससे हमें गुमराह नहीं होना है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी कभी घोषणा पत्र जारी नहीं करती बल्कि काम पर विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि यदि हमें केंद्र में सरकार चलाने का मौका मिलता है तो हम हवा हवाई बातें नहीं करेंगे बल्कि उत्तर प्रदेश की तरह ही काम करके दिखाएंगे।

Popular posts from this blog

मॉडर्न स्कूल नोएडा में शानदार अलंकरण समारोह: नेतृत्व और परंपरा का उत्सव !

लू लगने से मृत्यु क्यों होती है?

भारतीय आम जन सेवा करेगी बड़ा जन आंदोलन अपने हक अपने अधिकार के लिए

बेटियों के सम्मान में "राष्ट्र की धरोहर बेटियां" कार्यक्रम का हुआ आयोजन

विश्व हिंदू परिषद -विवेकानंद प्रखंड भव्यता के साथ मनाया गया हिंदू सम्मेलन

सेक्टर-62 की रामलीला में लीला मंचन करने वाली मंडली श्री जानकी कला मंच के कलाकारों की तैयारी जोरों पर।

भारतीय सिंधु सभा उत्तर प्रदेश(पंजीकृत)द्वारा समाज के मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान समारोह

भीषण गर्मी में ठंडा मीठा शरबत पिलाकर राहगिरो को गर्मी से दिलाई राहत

लक्ष्मी नारायण मंदिर सेक्टर 56 नोएडा द्वारा प्रत्येक मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ कराया जाता है

खोडा को मूलभूत सुविधा दिलाने के लिए बाज टीम होगी लखनऊ रबाना