मॉडर्न स्कूल नोएडा में शानदार अलंकरण समारोह: नेतृत्व और परंपरा का उत्सव !


नोएडा ! नेतृत्व, जिम्मेदारी और एकता के शानदार उत्सव में, मॉडर्न स्कूल, नोएडा ने हाल ही में अपने भव्य अलंकरण समारोह की मेजबानी की, जो भव्यता और गरिमा से भरपूर एक कार्यक्रम था। इस भव्य अवसर पर प्रतिष्ठित मुख्य अतिथि, सी.बी.एस.ई क्षेत्रीय कार्यालय की संयुक्त सचिव श्रीमती उर्मिला आर्य और विशिष्ट अतिथि, ट्राइसिटी टुडे अखबार के एसोसिएट एडिटर श्री लोकेश चौहान की उपस्थिति ने ऊर्जावान वातावरण प्रदान किया।

समारोह की शुरुआत सम्मानित अतिथियों के हार्दिक स्वागत से हुई, जिन्हें आदरणीय प्राचार्य डॉ. नीरज अवस्थी ने शानदार गुलदस्ते भेंट किए। इस शानदार भाव ने एक ऐसे कार्यक्रम की शुरुआत की जो सभी उपस्थित लोगों के स्मृति पटल अंकित हो जाएगा। कार्यक्रम की सांस्कृतिक समृद्धि को बढ़ाते हुए, मॉडर्नाइट्स ने मंत्रमुग्ध कर देने वाले लोक नृत्य प्रदर्शन, भारत की समृद्ध विरासत का एक जीवंत प्रदर्शन के साथ केंद्र मंच पर कब्जा कर लिया। पारंपरिक पोशाक में सजे हुए सभी छात्रों ने अपने लयबद्ध नृत्य और रंगीन वेशभूषा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया |

जिन्होंने देश की विविध लोक परंपराओं को श्रद्धांजलि दी। उनके मनमोहक और जोशीले प्रदर्शनों ने भारत की सांस्कृतिक विविधता को उकेरा |जिससे दर्शक उनकी प्रतिभा और समर्पण से आश्चर्यचकित रह गए।

जैसे-जैसे समारोह समाप्त हुआ, नेतृत्व, जिम्मेदारी और एकता की भावना पूरे हॉल में गूंज उठी। अलंकरण समारोह केवल एक औपचारिक अवसर नहीं था, बल्कि मॉडर्न स्कूल, नोएडा के भविष्य के नेताओं को आकार देने वाले मूल्यों का एक गहन उत्सव था - एक ऐसा कार्यक्रम जिसे इसकी भव्यता, अनुग्रह और युवा दिमागों को दिए गए शक्तिशाली संदेश के लिए याद किया जाएगा। 

Popular posts from this blog

लू लगने से मृत्यु क्यों होती है?

भारतीय आम जन सेवा करेगी बड़ा जन आंदोलन अपने हक अपने अधिकार के लिए

बेटियों के सम्मान में "राष्ट्र की धरोहर बेटियां" कार्यक्रम का हुआ आयोजन

विश्व हिंदू परिषद -विवेकानंद प्रखंड भव्यता के साथ मनाया गया हिंदू सम्मेलन

सेक्टर-62 की रामलीला में लीला मंचन करने वाली मंडली श्री जानकी कला मंच के कलाकारों की तैयारी जोरों पर।

भारतीय सिंधु सभा उत्तर प्रदेश(पंजीकृत)द्वारा समाज के मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान समारोह

भीषण गर्मी में ठंडा मीठा शरबत पिलाकर राहगिरो को गर्मी से दिलाई राहत

लक्ष्मी नारायण मंदिर सेक्टर 56 नोएडा द्वारा प्रत्येक मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ कराया जाता है

खोडा को मूलभूत सुविधा दिलाने के लिए बाज टीम होगी लखनऊ रबाना