खोडा के जनता की हक की लड़ाई लड़ रहे भारतीय आम जन सेवा के पदाधिकारी पहुंचे लखनऊ

 भारतीय आम जन सेवा रजि. की लखनऊ यात्रा हुई सफल, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री, और नगर विकाश मंत्री जी ने बताया की नगरपालिका खोड़ा को जल्द मिलेगा गंगाजल 

मंगलवार 18 जून को भारतीय आम जन सेवा रजि. के पदाधिकारी खोड़ा की समस्याओं के समाधान हेतु  लखनऊ पहुँचे। संस्था के सोशल मीडिया प्रभारी श्री श्याम सुंदर सिंह जी ने बताया की लखनऊ यात्रा हमारे लिए ऐतिहासिक रही क्योंकि आज से पहले खोड़ा का कोई भी सभासद या संस्था के पदाधिकारी इस प्रकार की समस्याओं के समाधान हेतु लखनऊ तक कभी नहीं पहुंचे। उन्होंने बताया की इस दौरान हमारी मुलाकात सबसे पहले साहिबाबाद से विधायक व उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री माननीय श्री सुनील शर्मा जी हुई और उनको उनके लखनऊ निवास स्थान पर ज्ञापन दिया। मंत्री जी ने बताया की खोड़ा की समस्याओं के समाधान के लिए कार्य किया जा रहा है और जल्द ही इस विषय में नगर विकास मंत्री जी से मुलाकात कर समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा। 

संस्था के अध्यक्ष व वार्ड 30 के सभासद श्री सोनू जोशी जी ने बताया की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निवास स्थान पर खोड़ा को मूलभूत सुविधायें उपलब्ध करवाने के लिए ज्ञापन दिया और मुख्यमंत्री कार्यालय को खोड़ा की समस्याओं के बारे में अवगत करवाया जिसमे खोड़ा वासियों के लिए स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाना, बिजली की जर्जर तारों को बदलवाना तथा विद्युत आपूर्ति को दुरुस्त करवाना आदि मुददे शामिल हैं ।

सह कार्यकारिणी अध्यक्ष श्रीमान दीपचंद देवतल्ला जी ने बताया हमारी मुलाकात उप मुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य जी से उनके निवास स्थान पर हुई और उनको भी खोड़ा की समस्याओं से अवगत करवाया। उनको याद दिलाया कि उन्होंने जो लोकसभा चुनाव के दौरान खोड़ा की जनता से वादा किया था की खोड़ा वासियों को जल्द गंगाजल मुहैया करवाया जाएगा और इसके लिए बजट को मंजूरी दे दी गई है। उप मुख्यमंत्री जी द्वारा बताया गया है की इस विषय में सरकार गंभीर है और हर संभव प्रयास किया जा रहा है खोड़ा जल्द से जल्द गंगाजल उपलब्ध करवाने के लिए। इसके बाद हम ऊर्जामंत्री एवं नगर विकास मंत्री श्री ए के शर्मा जी के निवास स्थान पर उनसे मिलने पहुँचे और उनके नोडल अधिकारी से मुलाकात की एवं उनको विस्तारपूर्वक खोड़ा की विद्युत संबंधित समस्याओं से अवगत करवाया। 

खोड़ा में जर्जर तारों के विषय में बताया और उनके शीघ्र समाधान हेतु अनुरोध किया। इसके अतिरिक्त 11,000 KV की लाइन जो बहुत ही नीचे लटक रही हैं उनको बदलवाने के लिए भी अनुरोध किया। उनके साथ ही नगर विकास मंत्रालय के नोडल अधिकारी भी वहाँ मौजूद थे जिनको खोड़ा की पेयजल समस्या के बारे में बताया कि किस प्रकार खोड़ा की जनता हर वर्ष पानी के लिए त्राहिमाम - त्राहिमाम कर रही है और खोड़ा का जलस्तर हर साल घटता ही जा रहा है। दोनों नोडल अधिकारियों ने बताया कि आपको हमारे मंत्रालय की तरफ से जल्द ही इस विषय में सूचित किया जाएगा। लखनऊ की इस यात्रा में साथ उपस्थित रहे, भारतीय आम जनसेवा के अध्यक्ष व वार्ड 30 प्रताप विहार के सभासद सोनू जोशी जी, सह कार्यकारिणी अध्यक्ष दीपचंद देवतल्ला जी, कार्यकारिणी वरिष्ठ पदाधिकारी धन सिंह राणावत जी एवं संस्था के सोशल मीडिया प्रभारी श्याम सुंदर सिंह जी.

Popular posts from this blog

मॉडर्न स्कूल नोएडा में शानदार अलंकरण समारोह: नेतृत्व और परंपरा का उत्सव !

लू लगने से मृत्यु क्यों होती है?

भारतीय आम जन सेवा करेगी बड़ा जन आंदोलन अपने हक अपने अधिकार के लिए

बेटियों के सम्मान में "राष्ट्र की धरोहर बेटियां" कार्यक्रम का हुआ आयोजन

विश्व हिंदू परिषद -विवेकानंद प्रखंड भव्यता के साथ मनाया गया हिंदू सम्मेलन

सेक्टर-62 की रामलीला में लीला मंचन करने वाली मंडली श्री जानकी कला मंच के कलाकारों की तैयारी जोरों पर।

भारतीय सिंधु सभा उत्तर प्रदेश(पंजीकृत)द्वारा समाज के मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान समारोह

भीषण गर्मी में ठंडा मीठा शरबत पिलाकर राहगिरो को गर्मी से दिलाई राहत

लक्ष्मी नारायण मंदिर सेक्टर 56 नोएडा द्वारा प्रत्येक मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ कराया जाता है

खोडा को मूलभूत सुविधा दिलाने के लिए बाज टीम होगी लखनऊ रबाना