मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित एक प्रेरणादायक स्पोर्ट्स बायोपिक है चंदू चैंपियन


नोएडा। मिराज सिनेमाज़ ने बॉलीवुड के दिल की धड़कन कार्तिक आर्यन और निर्देशक कबीर खान के साथ जीआईपी मॉल नोएडा प्रेस कॉन्फ्रेंस की मेजबानी की। भारत की तीसरी सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चेन, मिराज सिनेमाज़ के जीआईपी मॉल स्थित मल्टीप्लेक्स में आज बेहद उत्साह का माहौल देखा जहां शमीम अनवर और मिराज सिनेमा के प्रबंधक सुनील चौधरी ने पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया।

निर्देशक कबीर खान और मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म चंदू चैंपियन के प्रचार के लिए 6 जून को मिराज सिनेमाज़ जीआईपी मॉल नोएडा पर पहुंचे 

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा निर्मित, यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है। कार्तिक और कबीर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत की और उत्साहपूर्वक सवालों के जवाब दिए। मीडिया और क्रू ने एक साथ फिल्म का ट्रेलर देखने का आनंद लिया, जिससे रिलीज के लिए उत्सुकता और बढ़ गई।

चंदू चैंपियन, जिसमें कार्तिक मुख्य भूमिका में हैं, मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित एक  प्रेरणादायक स्पोर्ट्स बायोपिक है, जो भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता हैं। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही चर्चा बटोर ली है, जिसमें कार्तिक ने पेटकर के रूप में शानदार अभिनय किया है, जो उनके समर्पण और कड़ी मेहनत को दर्शाता है। फिल्म में विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, अनिरुद्ध दवे, भाग्यश्री बोरसे और कई अन्य प्रतिभाशाली कलाकार भी शामिल हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, कबीर ने पेटकर की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर की अदम्य भावना और असाधारण यात्रा को श्रद्धांजलि है। हमें उम्मीद है कि यह दर्शकों को उतना ही प्रेरित करेगी जितना उनके जीवन ने हमें प्रेरित किया है।”

भूमिका पर अपने विचार साझा करते हुए, कार्तिक ने कहा, “मुरलीकांत जी का किरदार निभाना मेरे करियर के सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत अनुभवों में से एक रहा है। उनकी कहानी दृढ़ता और दृढ़ संकल्प का प्रमाण है, और मुझे इसे जीवंत करने का सम्मान मिला है।”

अपनी दमदार कहानी और शानदार अभिनय के साथ, चंदू चैंपियन इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक बनने के लिए तैयार है, जो एक गुमनाम नायक की अविश्वसनीय कहानी पर प्रकाश डालती है।


एक नज़र इधर भी डालें -:

खुली आंखों से घंटो तक सूर्य को देखने का करते हैं दावा सूर्य और चंद्रमा से मिली शक्तियों द्वारा करते हैं लोगों की समस्याओं का समाधान लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो देखें -: https://youtu.be/NbaFyM2eJuQ?si=hJiQFyJX6BqxQFfO 

Popular posts from this blog

मॉडर्न स्कूल नोएडा में शानदार अलंकरण समारोह: नेतृत्व और परंपरा का उत्सव !

लू लगने से मृत्यु क्यों होती है?

भारतीय आम जन सेवा करेगी बड़ा जन आंदोलन अपने हक अपने अधिकार के लिए

बेटियों के सम्मान में "राष्ट्र की धरोहर बेटियां" कार्यक्रम का हुआ आयोजन

विश्व हिंदू परिषद -विवेकानंद प्रखंड भव्यता के साथ मनाया गया हिंदू सम्मेलन

सेक्टर-62 की रामलीला में लीला मंचन करने वाली मंडली श्री जानकी कला मंच के कलाकारों की तैयारी जोरों पर।

भारतीय सिंधु सभा उत्तर प्रदेश(पंजीकृत)द्वारा समाज के मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान समारोह

भीषण गर्मी में ठंडा मीठा शरबत पिलाकर राहगिरो को गर्मी से दिलाई राहत

लक्ष्मी नारायण मंदिर सेक्टर 56 नोएडा द्वारा प्रत्येक मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ कराया जाता है

खोडा को मूलभूत सुविधा दिलाने के लिए बाज टीम होगी लखनऊ रबाना