गौतम बुद्ध नगर के विभिन्न क्षेत्रों में श्री कृष्ण जन्माष्टमी का हुआ आयोजन सांसद डॉ महेश शर्मा ने विभिन्न कार्यक्रमों में लिया भाग

 नोएडा | 26 अगस्त 2024 को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव के पावन अवसर पर माननीय सांसद एवं पूर्व मंत्री डॉ. महेश शर्मा जी ने भगवान श्रीकृष्ण मंदिर पहुंचकर उनके दर्शन किए और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। 

जन्माष्टमी के विभिन्न कार्यक्रमों में इस्कॉन मंदिर, सेक्टर 149, ग्रेटर नोएडा, श्री बांके बिहारी सेवा मंडल खुर्जा, इस्कॉन मंदिर, जीटा-1, ग्रेटर नोएडा, इस्कॉन मंदिर, सेक्टर 33, हनुमान राम मंदिर सेक्टर 34, सामुदायिक केंद्र सेक्टर 50, एवं सनातन धर्म मंदिर सेक्टर 19, नोएडा में अपने क्षेत्रवासियों के साथ बड़े ही धूमधाम और भक्ति भाव के साथ इस पर्व को मनाया।

माननीय सांसद जी ने अपने संबोधन के दौरान भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव के मूल्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि यह जन्माष्टमी का आयोजन धर्म और सांस्कृतिक धरोहर को संजोए रखने का एक अहम प्रयास है। कार्यक्रम के दौरान धार्मिक अनुष्ठान के अंतर्गत सभी श्रद्धालुओं ने भगवान का गुणगान किया और बाल लीलाओं पर आधारित भव्य झांकियों को सजाकर भगवान श्रीकृष्ण का आशीर्वाद प्राप्त किया। मंदिरों में भजनों और सुन्दर स्तुतियों को सुनकर भक्तों ने नाच-गाकर इस पर्व को धूमधाम से मनाया। जन्माष्टमी महोत्सव में हजारों की संख्या में भक्तों का जमावड़ा लगा हुआ था।

माननीय सांसद जी ने अपने सम्बोधन के दौरान भगवान श्रीकृष्ण से प्रार्थना कर सभी क्षेत्रवासियों के लिए आशीर्वाद एवं मंगल कामना की |

Popular posts from this blog

मॉडर्न स्कूल नोएडा में शानदार अलंकरण समारोह: नेतृत्व और परंपरा का उत्सव !

लू लगने से मृत्यु क्यों होती है?

भारतीय आम जन सेवा करेगी बड़ा जन आंदोलन अपने हक अपने अधिकार के लिए

बेटियों के सम्मान में "राष्ट्र की धरोहर बेटियां" कार्यक्रम का हुआ आयोजन

विश्व हिंदू परिषद -विवेकानंद प्रखंड भव्यता के साथ मनाया गया हिंदू सम्मेलन

सेक्टर-62 की रामलीला में लीला मंचन करने वाली मंडली श्री जानकी कला मंच के कलाकारों की तैयारी जोरों पर।

भारतीय सिंधु सभा उत्तर प्रदेश(पंजीकृत)द्वारा समाज के मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान समारोह

भीषण गर्मी में ठंडा मीठा शरबत पिलाकर राहगिरो को गर्मी से दिलाई राहत

लक्ष्मी नारायण मंदिर सेक्टर 56 नोएडा द्वारा प्रत्येक मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ कराया जाता है

खोडा को मूलभूत सुविधा दिलाने के लिए बाज टीम होगी लखनऊ रबाना